नफानाजायज का मोह इतना कि तबादले से परहेज करते हैँ सी एच सी केकराही के अधीक्षक शुभम त्रिपाठी

 अवैध अस्पताल और झोलाछाप डॉक्टरों मे खलबली 


मेडिकल माफियाओ मे खलबली, गुरु के अधिक्षक बनते ही ध्वस्त हो जायेगा काला कारोबार



सी एच सी अधीक्षक केकराही का तबादला रूकवाने मे मेडिकल माफियाओ ने बिछायी बिसात


नफानाजायज का मोह इतना कि तबादले से परहेज करते हैँ सी एच सी केकराही के अधीक्षक शुभम त्रिपाठी

ब्यूरो रिपोर्ट/ सोनभद्र 

सोनभद्र-// जी हां क्षेत्र में फैले झोलाछाप डॉक्टर और अवैध अस्पतालों व फर्जी पैथोलाजी सेंटरों के मकण जाल से पुरा इलाका है त्रस्त ।

वही केकराही सी एच सी अधीक्षक शुभम त्रिपाठी ऐसे सेंटरो के संचालकों के खिलाफ कार्यवाही करने के बजाय मलाई कटाने मे रहते है मस्त। नफानाजायज वाली मलाई का मोह इतना कि तबादला होने के बावजूद भी अधीक्षक की कुर्सी छोड़ने को तैयार नही हैँ शुभम । सूत्रों की माने तो क्षेत्र में फैले स्वास्थ्य माफियाओं द्वारा केकराही  सी एच सी  अधीक्षक का  तबादला रुकवाने के लिए सत्ता के गलियारे से होते हुए हर एक दावा खेला जा रहा है। क्योंकि सी एस सी केकराही के  इर्द-गिर्द संचालित हो रहे अवैध मेडिकल पैथोलॉजी सेंटरो से अधीक्षक की कमाई लाखों मे हो जाती है। लोगों की माने तो एक समय में नोडल रहते हुए गुरु प्रसाद ने क्षेत्र में चल रहे अवैध पैथोलॉजी सेंटर हॉस्पिटल व झोलाछाप डॉक्टरों की कश के नकेल कस दी थी। जिसकी वजह से क्षेत्रीय स्वास्थ्य माफियाओं में भूचाल सा आ गया था। ऐसे में इन लोगों की घबराहट फिर से शुरू हो गई है क्योंकि अगर वही अधिकारी एक बार फिर से चार्ज में आता है तो स्वास्थ्य से जुड़ा हुआ अवैध काला कारोबार फिर से एक बार धराशाही होने के कगार पर खड़ा हो जाएगा। ऐसी स्थिति ना आए इसके लिए अधीक्षक की कुर्सी पर अपने साठ- गांठ वाले अधिकारी का बैठे रहना ही मुनासिब होगा ।  सी एस सी केकराही अधीक्षक का तबादला ना होने पाए इसके लिए क्षेत्रीय मेडिकल माफियाओं द्वारा हर संभव यानी तन - मन और धन से प्रयास किया जा रहा है । 




 "ऐसे में देखना अब यह है कि क्या वाकई में जिले के स्वास्थ्य विभाग के उच्चाधिकारियों की जनता को बेहतर स्वास्थ्य सेवा देने की मनसा  साफ है, या एक कहावत के अनुसार हाथी के दांत खाने के कुछ और दिखाने के कुछ और"

Post a Comment

0 Comments